Friday 25 January 2019

 हिंदुस्तान की महिला टीम ने किया इस ऐतिहासिक जीत का आगाज

  newsone0541       Friday 25 January 2019

पिछले दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर गई हिंदुस्तान की महिला टीम ने हिंदुस्तान की ही पुरुष टीम की तरह जीत के साथ आगाज किया है हिंदुस्तान की इस जीत की हीरो रही समृति मंदाना जिन्होंने जोरदार शतक जड़कर टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाई

ऐसा रहा पूरा मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंदाना को खुशी है कि न्यूजीलैंड के उन्होंने अपना विकेट इनाम में नहीं दिया  एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में शतक जड़ा मंदाना ने 104 गेंदों पर 105 रन बनाए जो उनका वनडे में चौथा शतक है उन्होंने सलामी बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स के साथ 190 रन की गठबंधन की जिससे हिंदुस्तान ने यह मैच नौ विकेट से जीता भारत को जब केवल तीन रन की दरकार थी तब मंदाना आउट हो गईं थीं

यह बोली मंधाना

प्राप्त जनकारी के अनुसार मंधना ने मैच के बाद कहा, ‘मैं 70 या 80 रन के आसपास आउट हो रही थी इसलिए मैंने खुद से बोला कि गलत शॉट मत लगाओ, हवा में कोई शॉट नहीं खेलो  एक दो रन लेकर आगे बढ़ो मैं ऐसा करने से वास्तव में खुश हूं ’ मंदाना ने कहा, ‘मैं अपनी रणनीति पर कायम रही  टीम को जीत दिलाई अगर मैंने तीन रन  बनाए होते तो मुझे  खुशी होती

The post  हिंदुस्तान की महिला टीम ने किया इस ऐतिहासिक जीत का आगाज appeared first on PolkholIndia.Com | Polkhol India | Polkhol Against Corruption | India Against Corruption | Fight Against Corruption | Fight Against Crime.



logoblog

Thanks for reading  हिंदुस्तान की महिला टीम ने किया इस ऐतिहासिक जीत का आगाज

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment