Monday 25 January 2021

अंजिक्य रहाणे ने बतायी ऑस्ट्रेलिया दौरे की अपनी स्पेशन पारी ,जानिए इसके बारे में

  newsone0541       Monday 25 January 2021
ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद बॉक्सिंग डे मैच से भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभालने वाले उप -कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा की मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में उनकी शतकीय पारी बहुत खास रहेगी बॉक्सिंग डे टेस्ट में 112 रन बनाने के बाद रहाणे ने कहा की लॉर्ड्स मैदान पर शतकीय पारी उनके करियर का सर्वश्रेष्ट्र पारी है। 


रहाणे ने एक चैनल से बातचीत में कहा ,'मेरे लिए यह जरुरी है की जब मैं रन बनाऊं तो टीम जित हासिल करें मुझे लगता है की वह पारी मेरे लिए वास्तव में खुश खास है मेरे लिए टेस्ट मैच और शृंखला जितना उपलब्धियों के बजाय प्राथमिकता है। 



रहाणे ने कहा ,'मुझे नहीं पता था की मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं लेकिन अब मिझे अहसास हुआ एडिलेड टेस्ट मैच के बाद परिस्थितियों को देखते हुए ,मेलबर्न टेस्ट श्रृंखला के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण था और हां मुझे लगा की मेलबर्न की पारी वास्तव में विशेष थी। 


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Brain Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

logoblog

Thanks for reading अंजिक्य रहाणे ने बतायी ऑस्ट्रेलिया दौरे की अपनी स्पेशन पारी ,जानिए इसके बारे में

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment