Tuesday 16 February 2021

पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने कहा,रिषभ पंत कम से कम 100 टेस्ट तो जरूर खेलेंगे जानिए

  newsone0541       Tuesday 16 February 2021
भारतीय टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे में जो शानदार फॉर्म हासिल की उसे इंग्लैंड के खिलाफ भी जारी रखा बल्लेबाजी के साथ पंत ने विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन किया। 


पूर्व चयनकर्ता ने बताया कि 2014 में पंत ने एक अंडर 19 मुकाबले में 133 गेंद पर 186 रन कि पारी खेली थी और तभी उनका नाम अपनी मोबाइल में नोट किया था उन्होंने कहा 'जब कभी भी मैं किसी प्रतिभाशाली खिलाडी को देखता हूँ तो मेरी आदत हे कि उनका नाम अपने मोबाइल में नोट कर लिया करता हूँ मैंने तब अपने आप से कहा था यह लंबी रेस का घोडा है अब मैं कहूंगा कि यह 100 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाडी है। 


रिषभ ने ऑस्ट्रेलिया में वाकई बहुत ही कड़ी मेहनत कि है जब वह विकेटकीपिंग करने आते है तो उनकी प्रतिक्रिया से आप अंतर पता कर सकते है उन्होंने अपना काफी वजन कम किया है और खुद के ऊपर काफी मेहनत करते है। 


हर किसी ने उनकी विकेटकीपिंग के ऊपर सवाल खड़े किए लेकिन मैंने ऐसा कभी भी नहीं किया जब आप एक बच्चे को भारत में खेलने ही नहीं देंगे तो उसे सिखने का मौका कैसे मिलेगा वैसे विदेश में खेलना भारत में खेलने से मुश्किल है। 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Brain Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

logoblog

Thanks for reading पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने कहा,रिषभ पंत कम से कम 100 टेस्ट तो जरूर खेलेंगे जानिए

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment