Friday 26 February 2021

अश्विन को भारतीय टीम में जगह मिलेगी भरोसा नहीं था ,जानिए

  newsone0541       Friday 26 February 2021
इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में करियर के 600 विकेट पुरे करने वाले स्पिनर आर अश्विन को भारत के लिए खेलने का भरोसा नहीं था 4 मेचो की सीरीज के तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 400 वां विकेट हासिल किया। 


अश्विन ने मैच के बाद कहा ,मै संयोग से क्रिकेटर बन गया मैं एक क्रिकेट प्रेमी हूँ जो क्रिकेटर बन गया मैं बस अपने सपने को यहां जी रहा हूँ मैंने तो कभी ये सोचा ही नहीं था की भारतीय टीम की जर्सी पहनकर खेलने मिलेगा। 



मुझे लगता है की MS ने उससे कहीं ज्यादा किया है जो मैंने किया मेरे करियर के बहुत बड़े भाग मै मैं इतना ज्यादा अच्छा नहीं हुआ करता था अब मैं अपने जीवन के हर एक पल का मजा उठता हूँ। 




Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Brain Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

logoblog

Thanks for reading अश्विन को भारतीय टीम में जगह मिलेगी भरोसा नहीं था ,जानिए

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment