Wednesday 17 March 2021

शिखर धवन का क्रिकेट करियर खत्म कपिल देव ने कहा मेरे साथ गोल्फ खेले !

  newsone0541       Wednesday 17 March 2021
शिखर धवन का क्रिकेट करियर खत्म कपिल देव ने कहा मेरे साथ गोल्फ खेले।




भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे इससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया में कुछ खास नहीं कर पाए थे।





शिखर धवन का T20 काफी कम रहता है सभी लोग करते हैं कि उनका स्ट्राइक रेट 140 से 150 के बीच में रहे लेकिन शिखर धवन का स्ट्राइक रेट मात्र 120 है।



भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव प्रोफेशनल गोल्फ टूर इंडिया के बोर्ड मेंबर में शामिल होने के बाद मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान उनसे इशान किशन और शिखर धवन के प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया इसके जवाब में कपिल ने कहा मैं क्रिकेट पर नहीं सिर्फ गोल्फ पर बात करने आया हूं।



इसके बाद उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा मैं अब शिखर धवन को कॉल करूंगा और कहूंगा कि वह भी यहां आए आ जाए और मेरे साथ गोल्फ खेले।




Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Brain Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

logoblog

Thanks for reading शिखर धवन का क्रिकेट करियर खत्म कपिल देव ने कहा मेरे साथ गोल्फ खेले !

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment