Saturday 13 March 2021

पहले T20 में रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखने से वीरेंद्र सहवाग नाराज कहां रोहित शर्मा नहीं तो टीवी ऑफ !

  newsone0541       Saturday 13 March 2021
पहले T20 में रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखने से वीरेंद्र सहवाग नाराज कहां रोहित शर्मा नहीं तो टीवी ऑफ।




भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया पहला t20 मैच इंग्लैंड ने आठ विकेट से अपने नाम कर लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में मात्र 124 रन बनाए जिससे इंग्लैंड की टीम ने 15.3 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।




लेकिन पहले T20 में रोहित शर्मा भारत की प्लेइंग इलेवन में नहीं थे जिसके कारण भारतीय पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग काफी नाराज दिखे भारतीय ओपनर ने कहा कि लोग इसलिए क्रिकेट स्टेडियम पहुंचते हैं या फिर टीवी के सामने बैठे होते हैं उसी रोहित शर्मा खेल रहे होते हैं लोग आते ही उन्हें देखने लगते हैं अब टीम में होते हुए ही प्लेन गले में नहीं दिखे तो फिर देखने का क्या मजा।




मेरे लिए रोहित शर्मा नहीं तो टीवी ऑफ सहवाग ने कहा कि मैं रोहित शर्मा का बड़ा फैन हूं मैं उन्हें इंग्लैंड में देखना चाहता हूं उन्हें खेलते देखना चाहता हूं मेरे लिए वह नहीं खेले तो मैं टीवी ऑफ कर दूंगा मुझे  मैच देखने का कोई मजा नहीं रह जाएगा।





Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Brain Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

logoblog

Thanks for reading पहले T20 में रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखने से वीरेंद्र सहवाग नाराज कहां रोहित शर्मा नहीं तो टीवी ऑफ !

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment