Monday 2 August 2021

मुझे माफ कर दो मुझे बैन मत करो एक समय रैफरी के सामने गिड़गिड़ाए थे विराट कोहली !

  newsone0541       Monday 2 August 2021
मुझे माफ कर दो मुझे बैन मत करो कि जिन पर जाने के लिए रैफरी के सामने गिड़गिड़ाये थे विराट कोहली।





भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली का कैरियर शुरुआती टेस्ट मैचों में अपनी फोन को लेकर जूझ रहे थे तब भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हुआ करते थे विराट को दिग्गजों की आलोचना के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी ने लगातार टेस्ट में मौके दिए थे।




यह बात 2012 की है जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी ऐसा लग रहा था कि सिडनी में दूसरे टेस्ट के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा हालांकि कप्तान धोनी ने उन्हें सिडनी में हुए दूसरे टेस्ट में उनके व्यवहार को देखकर शायद उन्हें टीम में शामिल न किया जाए लेकिन धोनी ने उन्हें फिर मौका दिया।





विराट कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे उस दौरान और जिले के फेल होने भड़का रहे थे दर्शकों द्वारा इस चीज को देखकर विराट कोहली खुद को रोक नहीं पाए और दर्शकों को मिडल फिंगर दिखा दिया इसके बाद कोहली की इस हरकत को चर्चा ऑस्ट्रेलिया में लेकर मीडिया तक रही कोहली किस घटना का जिक्र करते हुए 2018 में खुलासा किया था कि उन्होंने तब कहा था कि सिडनी में इस घटना के बाद मैच रेफरी के पास गए थे और उनके ऊपर कोई बैनर लगाने की विनती की थी उन्होंने कहा था कि मैच रेफरी रंजन मदुगले ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया और विराट उन्हें देखते ही कहा क्या हुआ।





मैच रेफरी ने एक अखबार विराट कोहली की तरफ फेंका के विराट कोहली की बड़ी फोटो छपी थी कि वह अपना मिडल फिंगर दिखा रहे थे को लेने इसको देखते ही मैच रेफरी के सामने माफी मांगी और कहा प्लीज मुझे माफ कर दो मुझ पर कोई बहन मत लगाओ मैं युवा हूं और ऐसी चीजें हो जाती हूं।





Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Brain Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

logoblog

Thanks for reading मुझे माफ कर दो मुझे बैन मत करो एक समय रैफरी के सामने गिड़गिड़ाए थे विराट कोहली !

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment